• बुध. सितम्बर 28th, 2022

तीन कारणों से मिलान ने लिवरपूल के स्ट्राइकर ओरिगिक को क्यों चुना

ByJulie

मार्च 17, 2022

इटली में कई रिपोर्टों के अनुसार, मिलान डिवॉक ओरिगी के हस्ताक्षर के करीब है और रॉसोनेरी ने लिवरपूल स्ट्राइकर को चुनने के तीन कारण हैं।

बेल्जियम इंटरनेशनल सीजन के अंत में फ्री ट्रांसफर पर सीरी ए जायंट्स में शामिल होने की कगार पर है। पाओलो मालदिनी और स्टेफ़ानो पियोली लिवरपूल के स्ट्राइकर के प्रशंसक हैं, जो प्रीमियर लीग क्लबों की रुचि के बावजूद सैन सिरो के प्रस्ताव से लुभाते हैं।

Calciomercato.com कल समाचार को तोड़ने वाला पहला इतालवी आउटलेट था, उसके बाद स्काई स्पोर्ट इटालिया था। Calciomercato यह भी रिपोर्ट करता है कि 2022-23 में मिलान ने अपने हमलावर विभाग को मजबूत करने के लिए रेड्स को आगे क्यों चुना।

रिपोर्ट के मुताबिक, मालदीनी और मस्सारा के फैसले में उनकी बहुमुखी प्रतिभा और अंतरराष्ट्रीय अनुभव महत्वपूर्ण थे। ओरिजी ओलिवियर गिरौद या ज़्लाटन इब्राहिमोविक के स्थान पर, या एक समर्थन स्ट्राइकर या हमलावर विंगर के रूप में, केंद्र के रूप में खेल सकते हैं। इस सीजन में मिलान के खिलाफ लिवरपूल के दो चैंपियंस लीग खेलों में ओरिगी निर्णायक था, जिसने एनफील्ड में मोहम्मद सलाह के लिए सहायता प्रदान की और ग्रुप चरण के अंतिम मैच में सैन सिरो में एक गोल किया।

आर्थिक पहलू ने भी मिलान के निर्णय में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई क्योंकि स्ट्राइकर 30 जून को रेड्स के साथ अपने अनुबंध के अंत में एक मुफ्त हस्तांतरण पर स्टैडियो मीज़ा में चले जाएंगे। सौदा अभी तक नहीं हुआ है, लेकिन मिलान ने अपना कदम रखा है। और पिछले कुछ हफ्तों में एक समझौते को अंतिम रूप देने की उम्मीद है।

7 टिप्पणियाँ

  1. अच्छा खिलाड़ी जो खेल के एक रन के साथ यह दिखाने के लिए कर सकता है कि वह वास्तव में क्या कर सकता है। हमारे सिस्टम में सामने खेलने की विशेषताएं हैं और आर्थिक रूप से समझ में आता है क्योंकि मालिकों के पास गहरी जेब नहीं है।

  2. एकमात्र कारण किफायती है। वह एक टीम के खिलाड़ी से अधिक नहीं है और वास्तव में हमारी टीम में अधिक गुणवत्ता नहीं जोड़ता है।

  3. सस्ता मुख्य कारण होगा।

    वह कुछ खास नहीं है, लेकिन वे और भी बुरा कर सकते हैं। वह अपने 7 सीज़न में से 6 सीज़न के लिए लिवरपूल के लिए लीग में मुश्किल से खेले हैं।

  4. यह हमारे लिए एक महान हस्ताक्षर होगा, पेस अप फ्रंट, विभिन्न पदों पर खेल सकता है, जो मैंने पढ़ा है कि वह एक बहुत ही समर्पित फुटबॉलर है, लेकिन मैं अभी भी बेलोटी को भी मुफ्त में चाहता हूं।

    हमें एक मजबूत टीम बनाने की जरूरत है जो सभी प्रतियोगिताओं में मुकाबला कर सके।

    और यह भी उम्मीद है कि उन्हें बेरार्डी, रेनाटो सांचेज़ मिलेगा और मैं अभी भी बॉटमैन पर ब्रेमर पसंद करूंगा।

    देखते हैं आगे क्या रोमांचक समय होता है।

  5. यह बुरी खबर नहीं है, लेकिन जहां बेलोटी और मर्टेंस फ्री में हैं, वे बेहतर विकल्प हैं।

  6. MIlan141 उम्मीद है कि मिलन को बेलोटी और ओरिगी को याद होगा कि वे एक आरडब्ल्यू चाहते हैं और ओरिजी वहां खेल सकते हैं इसलिए हो सकता है कि वे वहां ओरिजी खेलने के लिए और अधिक सोच रहे हों और फिर भी बेलोटी प्राप्त करें। चलो वैसे भी आशा करते हैं।

    मुझे यह भी लगता है कि बेलोटी अपने पूरे जीवन में मिलान का समर्थन करने के लिए वेतन में कटौती करेगा।

  7. Origi शीर्ष गुणवत्ता है, वह और लीओ एक दूसरे के पूरक हैं और आग बन जाएंगे! मुझे आश्चर्य है कि क्या वह सुसंगत रहेगा लेकिन निश्चित रूप से वह लिवरपूल में थोड़ा सा हिस्सा खिलाड़ी होने के बाद खुद को दुनिया के सामने साबित करना चाहेगा (उन खिलाड़ियों के साथ उनकी कोई गलती नहीं है)