• गुरु. मई 26th, 2022

जुवे बाजार, इमर्सन पामेरी अपने भविष्य के बारे में बात करता है

ByJulie

मार्च 10, 2022
हाल के दिनों में वह जुवेंटस के साथ भी जुड़े रहे हैं और उनका भविष्य अभी लिखा जाना बाकी है। चेल्सी के स्वामित्व वाले और ल्यों को ऋण पर इमर्सन पामेरी ने सो फुट से बात की कि क्या हो सकता है: “इस विषय पर कुछ भी कहना मुश्किल है, क्योंकि मुझे इसके बारे में कोई नई जानकारी नहीं है। मुझे यहां अपना काम अच्छी तरह से करने में खुशी है , हम सीजन के अंत में देखेंगे”।

यह पहले से ही जुवे के वामपंथी विंग के लिए दक्षिण अमेरिकी डर्बी है । एलेक्स सैंड्रो को अब स्टार्टर के रूप में दिए जाने के साथ , जुवेंटस क्लब अगले सीज़न के लिए एक विंगर की तलाश करने के लिए चारों ओर देखना शुरू कर रहा है, और सभी सुराग वर्तमान पूर्ण-बैक की उत्पत्ति के भौगोलिक क्षेत्र की ओर इशारा करते हैं। जैसा कि टुट्टोस्पोर्ट के आज के संस्करण में बताया गया है, क्रॉसहेयर में से एक नाम उरुग्वे फुटबॉल के उभरते सितारे माथियास ओलिवेरा का है, जो इस सीजन में गेटाफे मेंउन्होंने सचमुच विस्फोट किया, दोनों चरणों में खुद को सुर्खियों में रखते हुए, रिक्त स्थान में गहराई तक खिसकने के लिए तैयार और मैदान पर गेंद के वाक्यांशों में उत्कृष्ट: राष्ट्रीय टीम के लिए भी संदर्भ का एक बिंदु बन गया , अब उनका मूल्य 12 है मिलियन यूरो और, जुवे के अलावा, एटलेटिको मैड्रिड को भी पसंद है।

एटलेटिको मैड्रिड जहां एक और दक्षिण अमेरिकी नाटकों (थोड़ा) के बाद बियांकोनेरी, ब्राजीलियाई रेनान लोदी , जो 2025 तक अपने अनुबंध के बावजूद अन्य संभावित स्थलों की तलाश में है। उनका मूल्यांकन कुछ समय पहले की तुलना में कम, लगभग 20 मिलियन है, लेकिन उनका जाना भी कोलकोनेरोस की इच्छा पर निर्भर करता है।. हम तीसरे संभावित उम्मीदवार के लिए वर्देरो (भाग में यद्यपि) के बारे में भी बात कर रहे हैं: यह इमर्सन पामेरी , 27, जन्म से ब्राजीलियाई और पासपोर्ट के साथ इतालवी है, जो ल्यों को ऋण पर अपने साहसिक कार्य में इस बात का उत्कृष्ट सबूत पेश कर रहा है कि फ्रेंच वे इसे खरीदने के इच्छुक होंगे। जू देख रहा है।
ट्यूरिन में ठहरने की ओर रोलैंडो मंदरागोरा । निकोलो शिरा की रिपोर्ट के अनुसार , क्लब 1997 में जन्मे जुवे के मिडफील्डर को रिडीम करने के लिए तैयार है , जिसे अगले सीजन से एक पूर्ण खिलाड़ी बनना चाहिए। उनके कार्ड के लिए, उरबानो काहिरा के नेतृत्व वाली कंपनी 9 मिलियन यूरो खर्च करेगी जो सीधे जुवेंटस के खजाने में जाएगी।
गज़ेटा डेलो स्पोर्ट, फ्रंट पेज पर, जुवेंटस के साथ डायबाला के नवीनीकरण के लिए एक महत्वपूर्ण स्थान देता है। अविवेक के अनुसार, जुवेंटस क्लब अर्जेंटीना के मजबूत स्ट्राइकर के लिए फिर से लॉन्च नहीं होगा। कल दोपहर निर्णायक बैठक, सबसे पहले समझें कि नवीनीकरण पर बातचीत किस दिशा में जा सकती है।
जैसा कि टुट्टोस्पोर्ट ने खुलासा किया है , जुवेंटस को शेखर डोनेट्स्क के ब्राजीलियाई मिडफील्डर मार्कोस एंटोनियो में बहुत दिलचस्पी होगी। खिलाड़ी को यूक्रेनी क्लब से मुक्त किया जा सकता है। शाख्तर डोनेट्स्क के उप खेल निदेशक कार्लो निकोलिनी ने भी कहा: “जब मैं जुवेंटस के बारे में सोचता हूं, तो मैं एक मिडफील्डर के बारे में सोचता हूं जो विभाग की गुणवत्ता और गतिशीलता को बढ़ाता है। अब और भी अधिक जब मैककेनी घायल हो गया है।  मार्कोस एंटोनियो यह एक दिलचस्प विचार हो सकता है। वह छोटा है, लेकिन वह तकनीकी है और वह बहुत कुछ फिट बैठता है। ये खिलाड़ी तुरंत खेलने के लिए तैयार हैं क्योंकि हमें 26 फरवरी को चैंपियनशिप दोबारा शुरू करनी चाहिए थी। मार्कोस एंटोनियो, हमारे सभी ब्राजीलियाई लोगों की तरह, एक ऐसी टीम की मदद कर सकते हैं, जिसे चोटों से संबंधित आपात स्थिति है। ”